sarkari tantra ki avyavashtha

Published on by governmentandwe.over-blog.com

ye baat jag jahir hai ki bharat me jitna bhrasht sarkari tantra hai dusra koi nahi.har chote bare kaam ke liye yahan mulya chukana aam baat hai.lekin mushkil ye hai ki jab tak hum inhe khelate rahenge ye khate rahenge.kai aise kanoon hai jo hume in bhrasht tantra se larne ki sahuliyat dete hai.lekin mishkil ye hai ki hum apna kaam jaldi niptane ke liye ghoss dena pasand karte hai.desh se is avyavastha ko khatm karne ki zimmedari humari hai.

To be informed of the latest articles, subscribe:
Comment on this post
P
Hi pal, I am completely agree with your post. This is the current situation a common man facing every where. I think there must be a proper system to change all these circumstances. I always pay essay writing uk, and i am good enough to visit here. I would like to write up an article on this problem to bring awareness in people.
Reply